Sunindiatimes

Mumbai Crime Branch Arrested 46-year-old Woman In Stealing Things From Malls And Showrooms

[ad_1]

मुंबई: क्राइम ब्रांच ने 46 साल की एक महिला को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पेशे से आर्टिस्ट महिला चोरी करके करोड़पति बन चुकी है. लंबे वक्त से चोरी की वारदात को अंजाम देने में माहिर ये महिला बेहद शातिर बताई जा रही है.

आरोपी महिला मुनमुन हुसैन को जिस केस में गिरफ्तार किया गया है उसकी शिकायत पिछले साल दर्ज की गई थी. मुंबई के लोअर परेल के फिनिक्स मॉल से महिला ने लाखों रुपये का बैग चुराया, जिसके बाद से ही उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी. बैंगलूरू की रहने वाली मुनमुन मेट्रो सिटीज के बड़े-बड़े मॉल और शोरूम को अपना निशाना बनाकर वहां से महंगे और कीमती समानों की चोरी करती रही है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला चोरी करने के लिए एक शहर से दूसरे शहर जाया करती थी और बड़े-बड़े मॉल, शोरूम, पार्लर को अपना निशाना बनाती थी.

पुलिस ने महिला को महिला को उसके बेंगलुरु स्थित घर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने 13.54 लाख रुपये के गहने, 50 हजार नकद और 84 हजार का मोबाइल फोन्स बरामद किया. इसी के साथ पुलिस ने मुंबई के फीनिक्स मॉल के कुछ कागजात भी बरामद किए जिसको लेकर अभी जांच जारी है.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ कई धाराओं में नए मुकदमे दर्ज किए हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला से हुई पूछताछ में उसने बताया कि इससे पहले भी उसने कोलकाता, मुंबई, हैदराबाद और अन्य कई शहरों के मॉल और शोरूम से कीमती समानों की चोरी की है.

पुलिस की माने तो महिला को साल 2019 में भी चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन जेल से छूटने के बाद उसने दोबारा इस धंधे को जारी रखा.

यह भी पढ़ें.

AMU के शताब्दी समारोह में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होंगे मोदी, शास्त्री के बाद किसी भी कार्यक्रम में भाग लेने वाले पहले पीएम

धीरे धीरे पटरी पर लौट रही मुंबई की लाइफ लाइन, आज से सेंट्रल लाइन पर चलेंगी 10 एसी लोकल ट्रेन

[ad_2]

Source link

Translate »