Sunindiatimes

MUMBAI Fisherman Beaten Fiercely In Sea And Try To Sink One Boat To Another ANN

[ad_1]

मुंबई और आसपास के इलाकों में रहने वाले मछुआरे रोजाना अरब सागर में मछलियां पकड़ने जाते हैं और अपनी जीविका चलाते हैं. यही रोजाना का काम एक मछुआरे की जान पर बन आया, जब उसकी आठ लोगों ने बीच समंदर में जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, बल्कि उन आठ लोगों ने अपने बोट से इस मछुआरे की बोट को समंदर में पलटने की भी कोशिश की.

मुंबई के यलोगेट पुलिस की माने तो 49 वर्षीय मोजेस संजाव अलीबाग जो कि फिलहाल वसई के सर डी एस पेटीट अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. पेशे से एक मछुआरे हैं. 26 दिसंबर को वह मछलियां पकड़ने अपने 32 वर्षीय मित्र विल्यम घटया के साथ अरब सागर में गए थे तब ये हादसा हुआ.

क्या है पूरा मामला

घटया ने पुलिस को अपने स्टेटमेंट में बताया की उन्होंने मछलियों को पकड़ने के लिए जाल जिस जगह डाला था वहीं पास में ही एक दूसरे मछुवारे ने भी अपना जाल डाल दिया. जिसके बाद घटया ने उन्हें विनती करते हुए जाल दूसरी जगह डालने के लिए कहा. फिर क्या इसी बात पर दोनों बोट के मछुआरों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और फिर गाली गलौज होने लगा. यह बात फिर इतनी बढ़ गयी कि आरोपियों ने अपने और साथियों को जो दूसरी बोट पर थे उन्हें बुला लिया.

इसके बाद उन लोगों ने अपनी बोट से फावड़ा, लोहे की रॉड, लकड़ी की फल्लियां और बाम्बू निकाली और घटया की बोट के पास आए. फिर क्या आठ लोगों ने मिलकर घटया के मित्र मोजेस की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उन लोगों ने अपनी बोट से मोजेस की बोट को जोरदार टक्कर मारकर उसे बीच समंदर में ही पलटने की कोशिश की.

किसी तरह से वह दोनों समंदर के किनारे पहुंचे और मोजेस को अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में पहले वसई पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था चूंकि यह घटना जहां हुई वह इलाका यलोगेट पुलिस के जुरिसडिक्शन में आता है इस वजह से मामला यलोगेट को ट्रांसफर कर दिया गया. पुलिस ने अज्ञात आठ आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 324, 341, 504, 427, 144, 143 के तहत मामला दर्ज किया है और अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें-
VIP चोर! फ्लाइट से एक शहर से दूसरे शहर में जाकर चोरी को देती थी अंजाम, अब पुलिस ने धर दबोचा

फेक आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट कर 100 से अधिक महिलाओं को किया ब्लैकमेल, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा शख्स

[ad_2]

Source link

Translate »